नंदा नगर के ग्राम प्राणमती में देवर-भाभी का शव जंगल में पेड़ में लटका मिला है। राजस्व पुलिस मौके पर गई है। विगत चार जुलाई से दोनों घर से लापता थे।

गांव की महिला जंगल में लकड़ी लेने गई तो देखा कि दोनों पेड़ पर लटके हुए थे। उसने गांव में आकर ग्रामीणों को इस बारे में बताया। ग्रामीणों द्वारा तहसील नंदा नगर को इसकी सूचना दी। सूचना नायब तहसीलदार आरके देवली अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे। जहां पर ग्रामीणों की मौजूदगी में दोनों शव को पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक ममता धर्मपत्नी अनिल कुमार उम्र 26 वर्ष और कुंवर राम पुत्र मेहरबान उम्र 27 साल बताएं गए हैं। दोनों रिश्‍ते में देवर भाभी हैं।

भरत विहार से अवैध झोपडिय़ों को हटाया

ऋषिकेश: भरत विहार क्षेत्र में कुंभ मेला पार्किंग की भूमि पर हुए आधा दर्जन से अधिक अवैध कब्जों को जिलाधिकारी देहरादून के निर्देश पर नगर निगम और राजस्व विभाग की ओर से कार्रवाई कर हटा दिया गया। भरत विहार में कुंभ मेला पार्किंग के लिए सरकारी भूमि है, जहां कुंभ के दौरान अस्थायी पार्किंग के साथ पुलिस फोर्स के रहने की व्यवस्था की जाती है।

अतिक्रमणकारियों ने कुंभ मेला पार्किंग की भूमि पर अवैध कब्जा कर लिया। अवैध कब्जे की भनक लगते ही हरकत में आए नगर निगम प्रशासन और राजस्व विभाग ने बुधवार को कार्रवाई की। कर अधीक्षक निशात अंसारी के नेतृत्व में गठित संयुक्त टीम पुलिस फोर्स के साथ पहुंची और सरकारी भूमि पर हुए अवैध कब्जों को हटाने की कार्रवाई की। करीब आधा दर्जन से अधिक अवैध कब्जों हटाकर सरकारी भूमि को कब्जा मुक्त कराया।

By radmin